Sports

नई दिल्ली : आईपीएल के 15वें सीजन में धुआंधार परफॉर्मेंस देने वाली वाली नई-नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स का सफर प्लेऑफ में जाकर खत्म हो गया। एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लखनऊ को 14 रन से हरा दिया। पहले ही सीजन में सभी के दिलों की धड़कन बन चुकी लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है।

राहुल ने इंस्टा पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए भावुक करने वाला संदेश शेयर किया और कहा कि हालांकि जो भी है, वह मैच का हिस्सा है, हार और जीत तो बनी रहती है। यानी एक का जीतना और एक का हारना तो तय है। लेकिन इन सबसे परे लाजवाब परफॉर्मेस को लेकर केएल राहुल की एक अलग ही छवि फैंस और दर्शकों के मन-दिमाग में बैठ गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

राहुल ने कहा कि मेरे चारों ओर प्रेरणा। एक विशेष पहला सीज़न समाप्त होता है। जैसा हम चाहते थे वैसा नहीं हुआ, लेकिन हमने आखिरी तक पूरी ताकत झोंक दी। एलएसजी परिवार हमारे सभी सहयोगी स्टाफ, टीम मैनेजमेंट और डॉ. गोयनका का धन्यवाद। अंत में आपने हमारे पहले सीज़न पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए हमारे प्रशंसकों को धन्यवाद। हम जल्द ही वापस आएँगे

उल्लेखनीय है कि यह लखनऊ सुपर जायंट्स का पहला सीज़न था, बावजूद इसके टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। लीग मुकाबलों की बात करें, तो लखनऊ की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर थी, उसने 14 मैच में से 9 में जीत हासिल की थी। प्लेऑफ में टीम एलिमिनेटर तक पहुँची, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर से जीत नहीं पाई। हालाँकि, टीम के लिए केएल राहुल, मोहसिन खान, आयुष बदौनी जैसे खिलाड़ियों ने पूरे सीज़न में बेहतरीन प्रदर्शन किया। 

.
.
.
.
.