Sports

कोलकाता : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे में उम्दा प्रदर्शन करने वाले लोकेश राहुल कर्नाटक की तरफ से बंगाल के खिलाफ 29 फरवरी से शुरु हो रहे रणजी ट्राफी सेमीफाइनल मुकाबले में खेलने उतरेंगे। कर्नाटक और बंगाल के बीच 29 फरवरी से कोलकाता के ईडन गाडर्न में रणजी ट्राफी का सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

इससे पहले राहुल ने जम्मू-कश्मीर के खिलाफ क्वाटर्रफाइनल मुकाबले में उन्हें आराम देने का आग्रह किया था। लेकिन अब वह सेमीफाइनल के लिए उपलब्ध हैं। इससे पहले कर्नाटक की टीम में मनीष पांडे शामिल हो गए थे और अब राहुल के आने से टीम काफी संतुलित हो गई है। गत उपविजेता सौराष्ट्र का एक अन्य सेमीफाइनल में मुकाबला गुजरात से राजकोट में होगा। गुजरात की ओर से जहां पार्थिव पटेल टीम में हैं जबकि सौराष्ट्र की तरफ से जयदेव उनादकट शामिल हैं।

गुजरात ने क्वाटर्रफाइनल मुकाबले में गोवा को 464 रन के बड़े अंतर से हराया था जबकि कर्नाटक ने जम्मू-कश्मीर को 167 रन से मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। सौराष्ट्र ने आंध्र के खिलाफ पहली पारी की बढ़त के आधार पर सेमीफाइनल में जगह बनायी थी और बंगाल ने ओडिशा के खिलाफ पहली पारी के बढ़त के आधार पर अंतिम चार में प्रवेश किया था। 

.
.
.
.
.