Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने आईपीएल से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स को बैन कर देने चाहिए। राहुल ने यह बयान एक विराट कोहली के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो चैट के दौरान कहा। राहुल की इस बात पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली हंसने लगे। 

PunjabKesari

दरअसल विराट और राहुल सोशल मीडिया पर एक दूसरे से वीडियो चैट कर रहे थे। इस बातचीत के दौरान राहुल ने विराट से कहा कि मुझे लगता है कि मुझे आईपीएल से आपको और एबी डीविलियर्स को अगले साल बैन कर देने के लिए पूछना चाहिए। जब आप एक बार किसी चीज को हासिल कर लेते हैं तो यह आपके लिए काफी होता है। 

PunjabKesari

केएल राहुल ने विराट को कहा कि आप ने आईपीएल में 5 हज़ार रन पूरे कर लिए हैं और अब आप लोगों को दूसरे खिलाड़ियों को भी मौका देना चाहिए। ताकि वह भी अपनी छाप छोड़ सके। हालांकि केएल राहुल ने यह सब बातें मजाक में कही है जिस पर विराट खूब हंसते है। 

PunjabKesari

गौर हो कि आईपीएल में किंग्स इलैवन पंजाब की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और वह अंक तालिका में सबसे नीचे बनी हुई है। वहीं आरसीबी की टीम ने इस साल बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया है और वह अंक तालिका में तीसरे स्थान पर काबिज है। 

.
.
.
.
.