Sports

खेल डैस्क : टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम की लगातार चौथी हार के बाद कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए पावरप्ले में हमने जैसी शुरूआत की, वैसी नहीं होनी चाहिए थी। गेंदबाजी भी अच्छी नहीं रही, हमें इन परिस्थितियों में इतने रन नहीं गवाने चाहिए थे। मुझे लगता है कि 160-165 रन का स्कोर ठीक है। हमने उन्हें इससे नीचे रखा। उन्होंने कहा- इस प्रारूप में सभी मैच करीबी होते हैं और हमें उनमें जीत दर्ज करनी चाहिए, तभी हम तालिका में ऊपर जा सकते हैं। पिछले चार में तीन मैच काफी करीबी रहे। 

यह भी पढ़ें:- टूर्नामेंट जब खत्म होगा, मेरे सारे बाल गिर जाएंगे : जीत के बाद आई हार्दिक की प्रतिक्रिया

कोलकाता नाइट राइडर्स को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात लायंस के खिलाफ खेला गया मुकाबला 8 रन से गंवाना पड़ा। हालांकि कोलकाता ने अच्छी गेंदबाजी कर गुजरात को बड़े स्कोर तक जाने से रोक लिया था लेकिन उनकी बल्लेबाजी उतनी स्तरीय नहीं रही। मैच गंवाने के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से जिस तरह से हमने पीछा करते हुए पावरप्ले में शुरुआत की थी और जिस तरह से हमने पावरप्ले में भी गेंदबाजी की थी उससे हमारे हाथ से गेम निकल गई। 

यह भी पढ़ें:- 68 रन पर ऑल आउट हुई बेंगलुरु, सोशल मीडिया पर ट्रेंड में Vintage RCB

श्रेसय बोले- विकेट काफी मूवमेंट कर रहा था जिस कारण हम रन नहीं बना पाए। गेंद चुभ रही थी और हार्ड लेंथ खेलना मुश्किल हो रहा था। हमारा पावरप्ले काफी खराब गया। मुझे लगता है कि इस पिच पर 160-165 का स्कोर अच्छा था, लेकिन हमने उन्हें 160 से कम तक सीमित करने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। लड़कों ने पावरप्ले के बाद जिस तरह से वापसी की और विकेट लिए वह हमें मैच में वापस ले आए। 

यह भी पढ़ें:-  IPL प्लेऑफ का शेड्यूल आया सामने, इस स्टेडियम में खेला जाएगा फाइनल मैच

श्रेयस बोले- क्रिकेट के इस पारूप में आपको करीबी गेम जीतने में दक्ष होना होगा। आप सीढ़ी दर सीढ़ी चढ़ते हैं। टीम भावना को ऊपर उठा सकते हैं। हमने लगातार 4 मैच गंवाए जिनमें तीन में करीबी मुकाबले थे। निश्चित तौर पर हम खेल से पहले काफी ऊर्जा के साथ आते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से हम मीटिंग में बनाई योजनाओं को लागू नहीं कर पा रहे। हम टुकड़ों में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने अभी तक व्यापक क्रिकेट नहीं खेला है, बस एक खेल की बात है जहां हमें गति मिलती है जहां से हम आगे बढ़ सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें:- प्लेब्वॉय के लिए पोज देने वाली टेनिस प्लेयर Ashley Harkleroad ने एक और कदम आगे बढ़ाया

Tennis player Ashley Harkleroad, Ashley Harkleroad, Playboy, टेनिस खिलाड़ी एशले हार्कलेरोड, एशले हार्कलेरोड, प्लेबॉय, Tennis news in hindi, sports news

.
.
.
.
.