T20-world-cup-2021
Sports

नई दिल्ली : कोलकाता के खिलाफ पृथ्वी शॉ ने एक बार फिर से शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। महज 41 गेंदों में 82 रन बनाकर पृथ्वी मैन ऑफ द मैच रहे। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पृथ्वी ने अपनी पारी पर बात की। उन्होंने कहा- ईमानदारी से कहूं तो आज मैं कुछ भी सोच नहीं रहा था। बस ढीली गेंदों का इंतजार था। वहीं, शिवम मावी की एक ओवर में छह चौके लगाने पर पृथ्वी ने कहा कि हमने 4-5 साल इकट्ठे क्रिकेट खेला है। मुझे पता था कि वह मेरे लिए वह कहां गेंदबाजी करेगा। मैं तैयार था चाहे शॉर्ट बॉल हो चाहे यॉर्कर। उन्होंने जो पहली 4-5 गेंदें फेंकी वे आधी-अधूरी थीं, इसलिए मैं शॉर्ट गेंद के लिए तैयार था। 

KKR vs DC, Prithvi Shaw, Shivam Mavi, Prithvi shaw 4 4 4 4 4 4, पृथ्वी शॉ, IPL news in hindi, sports news, IPL 2021, IPL updates, Delhi vs Kolkata 25th Match,
पृथ्वी बोले- तेज गेंदबाजों के लिए यह विकेट अच्छा था। इस विकेट पर विशेषकर जब स्पिनर गेंदबाजी कर रहा होता है तो बल्ले पर गेंद आसान से नहीं आ रही थी। गेंद थोड़ी रुक रही था। मुझे इंतजार करना पड़ता था कि आखिर कब वह स्टंप के बाहर गेंदबाजी करें ताकि मैं अपने हाथ खोल सकूं। जब मैं क्रीज पर होता हूं, तो सिर्फ खेलता हूं और स्कोर के बारे में नहीं सोचता। मेरा मानना है कि अपने बारे में मत सोचो, बस टीम को जीतना चाहिए।

पृथ्वी से जब सहवाग के साथ हुई किसी बातचीत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- नहीं, हमने अभी तक (सहवाग के साथ) बात नहीं की है, लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं ऐसा करूंगा क्योंकि वह पहली गेंद से रन बनाना पसंद करते हैं। पृथ्वी बोले- मेरे डैड ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। ऑस्ट्रेलिया से वापस आने के बाद, मैं खुद से खुश नहीं था। मेरे पिताजी ने मुझे अपना प्राकृतिक खेल खेलने के लिए कहा। मैंने कड़ी मेहनत की। क्रिकेट में ग्राफ बहुत ऊपर और नीचे चला जाता है।

.
.
.
.
.