Sports

खेल डैस्क : बीसीसीआई ने आईपीएल खेल रहे कई क्रिकेटरों को झटका भी दिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए टीम चुनी है उसमें भले ही अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक जैसे सितारों को जगह दी गई है लेकिन कई ऐसे भी प्लेयर है जोकि टीम इंडिया में एंट्री की उम्मीद लगाए बैठे थे। ऐसे ही एक बल्लेबाज है नितिश राणा जोकि आईपीएल के इस सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे हैं। 

टीम इंडिया घोषित होने के बाद राणा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया और अपनी निराशा जाहिर की। राणा ने अपनी पोस्ट में ईशारा दिया है कि उन्हें निराशा हुई है। 

 

अगर आईपीएल 2022 की बात की जाए तो कोलकाता के लिए राणा ने महत्वपूर्ण पारियां खेली थीं। उन्होंने 14 मैचों में 28 की औसत से 361 रन बनाए जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल थे। खास बात यह थी कि उनकी स्ट्राइक रेट 144 की रही।

बता दें कि 27 साल के राणा ने पिछले साल जुलाई में श्रीलंका दौरे पर अपना डेब्यू किया था। राणा वनडे मैच में केवल सात रन बना पाए थे जबकि टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसके बाद उन्हें दोबारा टीम में नहीं चुना गया। राणा ही नहीं शिखर धवन और राहुल त्रिपाठी को भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। त्रिपाठी का इस सीजन में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। 

.
.
.
.
.