Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज टीम के ऑलराऊंडर किरोन पोलार्ड को लगता है कि भारतीय टीम में कुछ समय से विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा हार्दिक पांड्या अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पोलार्ड का कहना है कि भारत के लिए तीनों  फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या उपयोगी खिलाड़ी बनते जा रहे हैं। इससे उनका भारतीय क्रिकेट में कद भी बढ़ता जा रहा है। पोलार्ड और हार्दिक आईपीएल में कुछ सालों से मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। दोनों के बीच खूब दोस्ती है।

Kieron Pollard revealed who is the best cricketer in indian team

पोलार्ड ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हार्दिक को उन्होंने मुंबई के साथ शुरू से देखा है। वो एक भारतीय सुपर स्टार में बदल गया है। जिस तरह से वो खुद को कैरी करते हैं, खेलते हैं, बेहतरीन है। सबसे बढ़ी बात वह कभी नकारात्मक बातें नहीं करता। जब आप मैदान के बाहर आत्मविश्वास से भरे होते हैं और इसी आत्मविश्वास से आप मैदान पर जाकर प्रदर्शन करते हैं, तो ये चीजे आपकों आगे ले जाती हैं, और हार्दिक पांड्या ने यही किया है।

Kieron Pollard revealed who is the best cricketer in indian team

पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम में वापसी पर कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना हर क्रिकेटर के लिए अच्छा होता हैं। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी ने मुझे नई राह दी। देखते हैं कि आगे भविष्य कैसा रहता है। बता दें कि पोलार्ड लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में ज्यादा सक्रिय हैं। वह देश-विदेश में होती लगभग हर ट्वंटी-20 लीग में हिस्सा ले रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप से ठीक पहले ही उनकी वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई थी।

.
.
.
.
.