Sports

शारजाह : किंग्स इलैवन पंजाब के खिलाफ मैच हारने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर केविन पीटरसन ने आलोचना की है। पीटरसन ने वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को डीविलियर्स से ऊपर भेजने को लेकर आलोचना करते हुए कहा कि विराट को डीविलियर्स का बल्लेबाजी क्रम नहीं बदलना चाहिए।

PunjabKesari

पीटरसन ने कहा कि हो सकता है कि स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें ऊपर नहीं भेजा गया। कारण चाहे जो भी हो लेकिन विराट को डीविलियर्स को ऊपर भेजना चाहिए। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में हर तरह के गेंदबाजों का सामना किया है। 

PunjabKesari

पीटरसन ने आगे कहा कि डीविलियर्स पिछले 15 साल से क्रिकेट खेल रहें हैं। उनमें किसी भी गेंदबाज़ को खेलने की क्षमता है। आपके टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ को ही सबसे ज्यादा गेंदें खलने का मौका मिलना चाहिए। अगर उन्होंने 20-25 गेंदें तो वह उन गेंदों को मैदान के बाहर मारने में सक्षम होते। 

PunjabKesari

गौर हो कि विराट ने पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजी क्रम में बड़ा बदलाव करते हुए डीविलियर्स से पहले वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को बल्लेबाजी के लिए भेजा और आरसीबी ने पंजाब को 171 रन का लक्ष्य दिया जिसे पंजाब ने हासिल कर 8 विकेट से मैच जीत लिया। 
    

.
.
.
.
.