Sports

चंडीगढ़ : गत उपविजेता चंडीगढ़ के करणदीप कोचर और श्रीलंका के मिथुन परेरा ने शुक्रवार को दूसरे राउंड के बाद डेढ़ करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि वाले जीव मिल्खा सिंह आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट में संयुक्त बढ़त बना ली जबकि टूर्नामेंट के मेजबान और लीजेंड गोल्फर जीव मिल्खा सिंह कट नहीं पार कर सके। परेरा ने दूसरे राउंड में 65 और कोचर ने 67 का काडर् खेला और दो राउंड के बाद उनका स्कोर 12 अंडर 132 है।

पीजीटीआई आडर्र ऑफ मेरिट में शीर्ष पर चल रहे दिल्ली के राशिद खान ने आठ अंडर 64 काडर् खेलकर कोर्स रिकॉडर् की बराबरी की और संयुक्त तीसरे स्थान पर पहुंच गए। राशिद का स्कोर नौ अंडर 135 पहुंच गया है। राशिद के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर चंडीगढ़ के प्रो अजितेश संधू (69), महू के ओम प्रकाश चौहान (69), श्रीलंका के एन थंगराजा (68) और दिल्ली के हिम्मत सिंह रॉय (69) हैं।

दो राउंड के बाद कट पार 144 पर लगाया गया और 50 प्रोफेशनल कट पार करने में कामयाब रहे। टूर्नामेंट के मेजबान और लीजेंड गोल्फर जीव मिल्खा सिंह दूसरे दौर के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण कट पार नहीं कर पाए। जीव ने दूसरे राउंड में 77 का काडर् खेला और उनका स्कोर पांच ओवर 149 रहा। 

.
.
.
.
.