Sports

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया। खेलों में डोपिंग को रोकने और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से अभिनेता शेट्टी को नाडा ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। राष्ट्रीय राजधानी में खेल मंत्री किरण रिजिजू की उपस्थिति में उन्हें नाडा से जोड़ा गया। वहीं,पूर्व बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने शेट्टी की नियुक्ति का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि इस जगह पर एक खिलाड़ी होना चाहिए न कि अभिनेता।

Jwala Gutta angry over making Sunil Shetty brand ambassador of Nada

सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सुनील को नाडा का एम्बेसेडर बनाये जाने के कदम की आलोचना की है और कहा कि एक अभिनेता की जगह इस पद पर कोई खिलाड़ी चुना जाना चाहिये था। ज्वाला ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि हमारा प्रबंधन हमेशा बॉलीवुड सितारों को ही इतना महत्व क्यों देता है। मेरे हिसाब से इस पद पर कोई एथलीट चुना जाना चाहिये था।

Jwala Gutta angry over making Sunil Shetty brand ambassador of Nada

बता दें कि इसी वर्ष विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने नाडा की एक प्रयोगशाला को निलंबित कर दिया था। इस स्थिति में अब नाडा को एथलीटों के नमूनों को जांच कराने के लिए देश के बाहर जाना होगा। साथ ही नाडा के सामने बड़ी संख्या में खिलाड़यिों के नमूनों का सफल परीक्षण कराने की भी चुनौती खड़ी हो गई है।

.
.
.
.
.