Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस खिलाफ पैट कमिंस ने तूफानी पारी खेलकर कोलकाता नाईट राईडर्स को 5 विकेट से जीत दिला दी। कमिंस की इस पारी के बाद उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। यहां तक कि कोलकाता टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी कमिंस की तारीफ किए बिना रह नहीं पाए। इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वह जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता का।

जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता ने कमिंस की पारी देखने के बाद प्रतिक्रिया दी है। जान्हवी ने पैट कमिंस की फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि मुझे नहीं लगता मैं अब कुछ कह पाउंगी थोड़े दिनों के लिए। मैं बिल्कुल हैरान हूं। कोलकाता नाईट राईडर्स आप मुझे दिल का रिप्लेसमेंट भेज सकते हैं।

गौर हो कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में पैट कमिंस ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए मात्र 14 गेंदों पर अर्धशतक लगा दिया।  अपनी इस पारी के दौरान कमिंस ने 4 चौके और 6 छक्के जड़ दिए। वह आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गए हैं।

कोलकाता की टीम इस समय अंक तालिक में पहले स्थान पर बनी हुई है। टीम ने 4 में से 3 मैच जीतकर 6 अंक बटोरे हैं और रन रेट भी काफी अच्छा है। जबकि दूसरे स्थान पर लखनऊ सुपर जायंट्स का नाम आता है। लखनऊ टीम के 6 अंक हैं पर रन रेट में अंतर के कारण वह कोलकाता से पीछे है।

.
.
.
.
.