Sports

खेल डैस्क : शानदार शतक लगाकर मैन ऑफ द मैच बने जोस बटलर ने मैच खत्म होने के बाद अपनी पारी पर बात की। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि मुझे लगता है कि धैर्य रखना अधिक महत्वपूर्ण था। जब हमने शुरूआत की थी तो हमारे विकेट निकल गए थे। ऐसे समय में हमें साझेदारी की जरूरत थी। मैं मॉर्गन के साथ साझेदारी करने में कामयाब रहा। बड़े स्कोर तक पहुंचना मुझे पारी की शुरुआत में वास्तव में कठिन लग रहा था। एक समय ऐसा भी था जब हम 120 रन के आंकड़े तक पहुंचने के बारे में सोच रहे थे, लेकिन फिर हम आगे बढ़े और 160 से अधिक का स्कोर बनाया।

बटलर ने कहा कि मैं मैच हो या नेट्स उसमें एक ही बल्ले का इस्तेमाल करता हूं। यह आज अच्छा था। हालांकि हम मैच के दौरान एक समय दबाव में जरूर आ गए थे जब मिल्स ने चोट के कारण मैदान छोड़ा। लेकिन तब मोईन ने हमारे लिए अच्छा ओवर फेंका। हमें विकेट मिले जिससे हमें तेजी से जीत की ओर बढ़ गए। ऐसी स्थितियों में गेंदबाजों का विकेट लेना महत्वपूर्ण हो जाता है। मैं खुश हूं कि हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा। 

वहीं, शुरूआत धीमी करने पर बटलर ने कहा कि मैं शुरू से ही अनुमान लगाने की कोशिश की रहा था कि वह (चमीरा) कहां गेंदबाजी करने जा रहा है। मैं काफी शांत था, मुझे लगता है कि उस समय मैंने लंबे समय तक बल्लेबाजी की थी, इसलिए धैर्य रखना महत्वपूर्ण था। मुझे चमीरा के लेंथ से भटकने का इंतजार था। ऐसा हुआ और मैंने फायदा उठाया।