Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन और मुंबई के बीच खेले गया मैच काफी रोमांचक रहा और मैच का नतीजा दूसरे सुपर ओवर में जाकर निकला जहां पंजाब की टीम ने मुंबई को मात दी। लेकिन इस मैच ऑलराउंडर क्रिस जोर्डन को आखिरी गेंद पर दो रन गलत दिशा से भागने के कारण उन्हें काफी ओलचना का सामना करना पड़ा और इसी पर जोर्डन ने बयान दिया है।

PunjabKesari

जोर्डन ने कहा कि मैं बाहर से देख रहा था कि जिस रास्ते से मैं दूसरा रन वापस लेने के लिए निकला वह चौंकाने वाला लग रहा था। लेकिन असल में गैर-स्ट्राइकर के अंत में अपने पैर का नियंत्रण खो दिया था। अगर मैंने उसी दिशा में वापस जाने की कोशिश की तो मैं निश्चित रूप से फिसल जाता और नीचे गिर गया होता।

PunjabKesari

मैंने दूसरे छोर पर वापस जाने के लिए अपनी लाइन बदल दी और लगभग रन पूरा कर लिया था। गेंद मेरे पैर को रास्ते में मारा, इसलिए मुझे लगा कि यह विक्षेपित है और यही कारण है कि मैंने डाइव नहीं लगाया और यह बहुत ही कम अंतर था।

PunjabKesari

बता दें कि आखिरी गेंद पर पंजाब की टीम को 2 रन चाहिए थे पर वह एक रन ही बना सकी और दूसरा रन लेते हुए जोर्डन आउट हो गए। जब जोर्डन दूसरा रन लेने दौड़े तब वह दूसरी क्रीज से घूमकर गए थे और वह रन पूरा नहीं कर पाए। इस कारण जोर्डन को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था। 

.
.
.
.
.