Sports

नई दिल्ली : जोफ्रा आर्चर, सैम कुरैन और बेन स्टोक्स को दक्षिण अफ्रीका में होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला से इंग्लैंड की वनडे टीम से आराम दिया गया है। दरअसल, ईसीबी जैव-सुरक्षित परिस्थितियों में खिलाडिय़ों को परिवार के साथ समय बिताने का प्रबंध भी कर रही है। आर्चर ने इस गर्मी में एजेस बाउल और एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफोर्ड में इंग्लैंड के किसी अन्य खिलाड़ी की तुलना में सबसे अधिक मैच खेले। वहीं, कुरैन भी पीछे नहीं रहे। स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद पारिवारिक कारणों से न्यूजीलैंड चले गए थे। लेकिन बाद में यह तीनों खिलाड़ी यूएई में चल रहे आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए पहुंच गए। ऐसे में इन्हें आराम देना जरूरी था।

इंगलैंड की वनडे टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जो  रूट, लियाम लिविंगस्टोन, सैम बिलिंग, जोस बटलर (विकेटकीपर), मोईन अली, लेविस जॉर्जरी, टॉम कुरैन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, रीस टॉपले, ऑली स्टोन और मार्क वुड।
इंगलैंड की टी-20 टीम :  इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मालन, बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग, मोईन अली, टॉम कुरैन, सैम कुरैन, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, रीस टॉपले, आदिल राशिद और मार्क वुड।

इंग्लैंड की टीम 16 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेगी और पूरी टीम जैव-सुरक्षित वातावरण में केप टाउन के होटल में रहेगी। वे तीन इंट्रा-स्क्वाड वॉर्म-अप मैच खेलेंगे - 21 नवंबर को न्यूलैंड्स में 50-ओवर का खेल, और 23 नवंबर को पार्ल में दो टी -20 मैच। 27 नवंबर से तीन टी 20 आई से और दिसंबर से तीन एकदिवसीय मैच होंगे।

.
.
.
.
.