Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट अकसर वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक बार फिर उस वक्त देखने को मिला जब जो बिडेन ने अमेरिकी राष्ट्रपति चनाव जीता और वहां 46वें प्रेजिडेंट बने। इस दौरान आर्चर का 2014 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने 'जो' लिखा था। 

इस 25 वर्षीय क्रिकेटर ने अक्तूबर 2014 में ये ट्वीट किया था। अब ये ट्वीट ये कहते हुए वायरल हो रहा है कि तेज गेंदबाज भविष्य को पूरी तरह से देख और भविष्यवाणी कर सकता है। इससे पहले पिछले महीने जब मुंबई में बिजली बंद हो गई तब भी आर्चर के कुछ ट्वीट्स वायरल हुए थे। इसमें एक ट्वीट में कहा गया था मुंबई इसकी हकदार है। अब वायरल हो रहा ट्वीट अलग संदर्भ में हो सकता है लेकिन यह उल्‍लेखनीय है कि वर्तमान घटनाओं पर ये ट्वीट कैसे सटीक बैठ सकते हैं। 

PunjabKesari

गौर हो कि आर्चर राजस्थान राॅयल्स के खिलाड़ी हैं जोकि प्लेऑफ में जगह ना बना पाने के कारण पिछले महीने आठवें नम्बर पर रहते हुए बाहर हो गई थी। आर्चर ने 14 मैचों में 365 रन देकर 20 विकेट्स अपने नाम किए हैं और टाॅप गेंदबाजों की लिस्ट में अभी पांचवें स्थान पर हैं। इस दौरान उनका बेस्ट 3/19 रहा है। 

.
.
.
.
.