Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। बुमराह फिलहाल न्यूजीलैंड में सर्जरी के बाद आराम कर रहे हैं। वह मौजूदा आईपीएल के 16वें सीजन में भी नहीं खेल पाए। बुमराह आखिरी बार सितंबर में भारत के लिए खेले थे। चोट के कारण उन्हें एशिया कप और ट्वेंटी-20 विश्व कप जैसे प्रमुख टूर्नामेंटों से बाहर होना पड़ा।

इस बीच बुमराह जून में होने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे या नहीं इस पर भी असमंजस की स्थिति है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा। क्रिकेट से दूर बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए। नीता अम्बानी ने अपने कल्चरल सेंटर (NMACC) का उद्घाटन किया। इस दाैरान सिनेमा, व्यापार और राजनीति क्षेत्र से कई बड़े नाम शामिल हुए है। वहीं नीता अंबानी के शो में बुमराह के आने से फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। बुमराह के साथ सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

बुमराह नीता अंबानी के इवेंट में शामिल हुए

जसप्रीत बुमराह की फोटो वायरल होते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस उनकी चोट का जिक्र करते हुए सवाल उठाने लगे। बुमराह की गैरमौजूदगी से मुंबई इंडियंस की टीम को बड़ा झटका लगा है। मुंबई की टीम ने इस सीजन में बुमराह की गैरमौजूदगी में संदीप वॉरियर्स को शामिल किया है।

16वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की टीम - 

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, जोफ्रा आर्चर, टिम डेविड। डेवोल्ड ब्रेविस, ऋतिक शोकिन, अर्जुन तेंदुलकर, अरशद खान, तिलक वर्मा, जेसन बेहरेनडोर्फ, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, कैमरून ग्रीन, ज़े रिचर्डसन, राघव गोयल, संदीप वारियर्स।