Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर ने सोमवार को यहां केंसिंग्टन ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में पांच विकेट लेने में मदद करने के बाद खुशी व्यक्त की। उन्होंने आखिरी ओवर में चार गेंदों पर चार विकेट अपने नाम किए और टी20 इंटरनेशनल में ऐसा करने वाले वेस्टइंडीज के पहले खिलाड़ी बने। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की सीरीज 3-2 से जीत ली। 

होल्डर ने मैच के बाद कहा कि एक क्लासिक फिनिश सबसे अच्छी शुरुआत नहीं थी, लेकिन मैं सिर्फ खेल में बने रहना चाहता था। कल अच्छा काम नहीं किया, लेकिन आज रात बिल्कुल विपरीत था। मैं नो-बॉल से थोड़ा निराश था, मैं अनुशासित दिखता हूं, लेकिन फिर अगली पांच गेंदें हासिल करना पूरी तरह से अच्छा था। बस उत्साहित था, मुझे केंसिंग्टन ओवल में खेलना पसंद है, हमारे पास दुनिया में सबसे अच्छे प्रशंसक हैं, अंग्रेजी प्रशंसकों को भी आने का श्रेय। बहुत कठिन काम, मेरी डेथ बॉलिंग में सुधार कर सकता है, कुछ बदलाव जोड़ सकते हैं। लेकिन मैं आत्मविश्वास हासिल कर रहा हूं और ऐसा ही कप्तान मुझमें है। 

होल्डर ने कहा कि आज रात आखिरी ओवर की गेंदबाजी ने इसे जोड़ा, मुझे खुशी है कि मुझे जिम्मेदारी दी गई। मैं टीम में अपनी भूमिका के बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं, मैं अपने अनुभव से गुजरता हूं, खुद को एक पूर्ण टीम खिलाड़ी के रूप में गर्व करता हूं, बस चाहता हूं अपना हाथ ऊपर रखो, यहां तक ​​कि जब मैं गेंदबाजी नहीं कर रहा होता हूं तब भी मैं युवा खिलाड़ियों के साथ कुछ चीजें साझा कर सकता हूं। प्रबंधन और कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद। ईसीबी और इंग्लैंड के लोगों के लिए बहुत धन्यवाद, वे 'सिर्फ महान खिलाड़ी नहीं, बल्कि अच्छे और विनम्र लोग हैं। 

.
.
.
.
.