IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एक दिन पहले बहन और पिता ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा और अगले ही दिन यानी सोमवार को भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए जाहिर कर दिया। पता हो कि पिछले महीने जडेजा की पत्‍नी रिवाबा ने भाजपा का दामन थामा था। आईपीएल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व कर रहे रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सोमवार की शाम ट्वीट किया, 'मैं भाजपा का समर्थन करूंगा।' जिसका रिप्लाइ करते हुए पीएम मोदी ने जडेजा का धन्यवाद करते हुए उन्हें टीम में सलेक्शन के लिए बधाई दी।

PunjabKesari


वही, जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैनाबा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए थे। रवींद्र जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे। 

PunjabKesari


विश्व कप के लिए चुने गए हैं रवींद्र जडेजा 
बता दें कि बीसीसीआई ने सोमवार को आगामी क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था। इस टीम में रवींद्र जडेजा को भी जगह मिली है। टीम की कप्तानी विराट कोहली और उप कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी गई है।

PunjabKesari

.
.
.
.
.