Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। इस मैच में जडेजा ने अपने बल्ले से शानदार बल्लेबाजी 25 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। लेकिन पारी के आखिरी ओवर में जडेजा ने हर्षल पटेल के ओवर में उनकी खूब धुलाई की और 36 रन बना डाले। जडेजा ने बेंगलुरु के खिलाफ मात्र 28 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 5 छक्के और 4 चौके लगाए।

PunjabKesari

बेंगलुरु के लिए आखिरी ओवर फेंकने आए हर्षल पटेल को अंदाजा भी नहीं था कि जडेजा उनके खिलाफ उग्र रूप धारण कर लेंगे। जडेजा ने हर्षल पटेल की पहली चार गेंदों पर चार छक्के जड़ दिए। जिसमें से एक नो बॉल भी थी। इसके बाद जडेजा ने अगली गेंद पर दो रन चुराए। आखिरी दो गेंदों पर जडेजा ने एक छ्क्का और चौका लगाकर एक हर्षल पटेल के खिलाफ एक ही ओवर में 36 रन बना डाले। उनकी इस बल्लेबाजी पर फैंस ने सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की है। देखें फैंस की प्रतिक्रिया -

जडेजा ने अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। लेकिन वहीं हर्षल पटेल ने भी अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है लेकिन वह इस रिकॉर्ड को भूला देना चाहेंगे। हर्षल पटेल आईपीएल में एक ही ओवर में सबसे अधिक रन देने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गए हैं। उन्होंने परमेश्रवरण की बराबरी कर ली है। उन्होंने बेंगलुरु के खिलाफ एक ही ओवर में 37 रन दिए थे।