Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स को धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर रोमांचक मैच में जीत दिला दी। इस मैच में धोनी एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए। चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रन चाहिए थे। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद उनादकट को थमाई। पर जब सामने धोनी का बल्ला चलता हो तो किसी भी गेंदबाज की नहीं चलती। इस जीत के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा धोनी के आगे नतमस्तक हो गए।

चेन्नई को जीत के लिए आखिरी गेंद पर 4 रन की जरूरत थी। स्ट्राईक पर धोनी ने चौका लगाकर चेन्नई की टीम को इस सीजन दूसरी जीत दिलाई। जीत दिलाने के बाद जब धोनी वापिस जाने लगे तब टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा धोनी के सामने सम्मान में झुक गए। जडेजा ने सबसे पहले अपनी टोपी उतारी और उसके बाद झुककर सम्मान में हाथ सीने पर रखा। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।  

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स यह इस सीजन में दूसरी जीत है। चेन्नई को पहले चार मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम ने वापसी करते हुए 3 मैचों में 2 मैच अपने नाम किए। इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के 4 अंक हो गए हैं।