Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। हाल ही में जब उनसे किंग्स इलैवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन के आईपीएल में करियर से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो वह इससे बचते हुए नजर आए। उन्होंने यूजर के सवाल को ये कहते हुए टाल दिया कि वह इस विवादास्पद प्रश्न पर कुछ नहीं कहेंगे। 

दरअसल, अय्यर ने इंस्टाग्राम पर क्यू एंड ए सेशन किया था। इसी दौरान एक यूजर ने अश्विन को लेकर प्रश्न करते हुए पूछा कि कप्तान क्या अश्विन दिल्ली कैपिटल्स में आ रहे हैं? इस पर 24 साल के मुंबई के इस बल्लेबाज (अय्यर) ने गुजराती में उत्तर दिया और कहा कि बाबू आप समय बर्बाद कर रहे हैं। मैं इस विवादास्पद प्रश्न का उत्तर नहीं दूंगा। अब अय्यर का ये क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

गौर हो कि पिछले दिनों अश्विन को लेकर बहुत से कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें किंग्स इलैवन पंजाब की कप्तानी से हटाने के साथ-साथ टीम से भी बाहर किया जा सकता है। इसी के साथ ही अश्विन के दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने के कयास भी लग रहे थे। हालांकि इन अफवाहों पर लगाम लगाते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के सह-मालिक, नेस वाडिया ने साफ कर दिया कि उन्हें टीम से निकाला नहीं जा रहे और वह इसी टीम का हिस्सा रहेंगे। 

.
.
.
.
.