Sports

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम की घोषणा से पहले भारत के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गए हैं। इशांत के रणजी मैच के दौरान टखने में चोट लग गई। विदर्भ के खिलाफ दिल्ली के लिए खेल रहे इशांत की चोट की गंभीरता अभी पता नहीं चल सकी है लेकिन वह दर्द से कराह रहे थे और सहयोगी स्टाफ की मदद से वह स्टेडियम से बाहर गए। इशांत ने विदर्भ की पहली पारी में 45 रन देकर तीन विकेट लिए थे। 

इशांत को विदर्भ की दूसरी पारी के पांचवें ओवर में चोट लगी। शार्ट गेंद पर विरोधी कप्तान फैज फजल ने पूल शाट खेलने का प्रयास किया और फालोथ्रो में इशांत फिसल गए जिस कारण उनके टखने में चोट लग गई। सहयोगी स्टाफ की मदद से ग्राउंड से बाहर जाने के बाद उन्हें तुरंत मैडिकल सहायता लेनी पड़ी। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि चोट कितनी गंभीर है और उन्हें कब तक आराम करना होगा।अगर चोट गंभीर होती है तो उन्हें रिहेब के लिए एनसीए भी जाना पड़ सकता है। 

इशांत का चोटिल होना इसलिए भी परेशानी का कारण है क्योंकि न्यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम में उनके चयन को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं इस रणजी सत्र का ये उनका आखिरी मैच भी था। 

गौर हो न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम 5 टी20 मैच, तीन वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलेगी। आगामी 24 जनवरी 2020 से शुरू होने वाली ये सीरीज 4 मार्च को खत्म होगी। पहला टेस्ट 21 फरवरी से 25 फरवरी तक और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से 4 मार्च तक खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.