Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट मैच खेल रहे केएल राहुल (KL Rahul) की इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ डेटिंग की खबरें आ रही हैं। दरअसल आथिया अपने फ्रेंड और डिजाइनर विक्रम फडनीस (Vikram Phadnis) के साथ सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर कमेंट कर रही थी। तभी बातों बातों में विक्रम ने केएल राहुल का जिक्र कर दिया। विक्रम के इस कमेंट पर जिस तरह आथिया ने प्रतिक्रिया दी उससे क्रिकेट फैंस मानकर चल रहे हैं कि इन दोनों में यकीनन कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है।

अथिया शेट्टी की पोस्ट में केएल राहुल का जिक्र 

IS KL RAHUL & Athiya Shetty dated, actress latest comment give indicate

यह सारा मामला तब शुरू हुआजब आथयिा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक इंस्पीरेशन कोट ‘अपनी जिंदगी के टाइमिंग पर भरोसा करो’ शेयर किया था। इस पर विक्रम ने कमेंट करते हुए लिखा-  तुम आजकल बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रही हो. चलो KL चलें, Kuala Lumpur.

IS KL RAHUL & Athiya Shetty dated, actress latest comment give indicate
विक्रम के इस कमेंट पर आथिया ने जवाब देते हुए लिखा- तुम्हें ब्लॉक  करने का वक्त आ गया है।
इसके बाद विक्रम ने लिखा- मैं अंपायर को कंप्लेंट कर दूंगा!! और एक बार जहां तुम्हारी विकेट गिर गई....तो फिर वापस पवेलियन। उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा, ‘वैसे टाइमिंग का क्या’।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी कुछ महीने से है साथ

KL Rahul photo, athiya shetty photos, athiya shetty image, kl rahul images

रिपोट्र्स के मानें तो आथिया और केएल राहुल कुछ महीने से साथ दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान यह भी खबर आई थी कि केएल राहुल आथिया की सहेली आकांक्षा रंजन के साथ प्यार की पींग बढ़ा रहे हैं। लेकिन आकांक्षा ने एक बयान जारी कर इससे पल्ला झाड़ लिया था। केएल राहुल, आकांक्षा रंजन और आथिया की एक फोटो भी इस दौरान खूब वायरल हुई थी।