Sports

डबलिन : टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के बाद भारतीय टीम (Teamindia) बुधवार को आयरलैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 में नए खिलाड़ियों को आजमा सकती है। दूसरे टी20 में पहली बार भारत के लिए बल्लेबाजी करने का मौका मिलने पर रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने 21 गेंद पर 38 रन की प्रभावशाली पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया।

 

चीन के हांग्झोउ में 23 अक्टूबर से होने वाले एशियाई खेलों (Asian Games) के लिए रिंकू तैयार हैं, हालांकि कप्तान जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) हांग्झोउ जाने वाले अन्य खिलाड़ियों को भी मैदान पर उतरने का मौका देना चाहेंगे। आवेश खान, जितेश शर्मा और शाहबाज अहमद ऐसे खिलाड़ी हैं जो एशियाई खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे, लेकिन उन्हें इस सीरीज के दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है।

 

Team India, IRE vs IND 3rd T20i, Ireland vs india, Rohit Sharma, Rinku Singh, Cricket news, Sports, टीम इंडिया, IRE बनाम IND तीसरा T20i, आयरलैंड बनाम भारत, रोहित शर्मा, रिंकू सिंह, क्रिकेट समाचार, खेल


आवेश भारत और वेस्ट इंडीज के बीच खेली गई 5 मैचों की टी20 शृंखला के लिए भी चुने गए थे लेकिन उन्हें एकादश में शामिल नहीं किया गया था। डेथ ओवरों में खराब प्रदर्शन के कारण अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) तीसरे टी20 से बाहर रह सकते हैं और आवेश को उनकी जगह मौका दिया जा सकता है।

 

 

शाहबाज इस मैच में बतौर स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर की जगह ले सकते हैं। जितेश को एकादश में लाने के लिए टीम प्रबंधन को संजू सैमसन को बाहर बैठाना पड़ सकता है। संजू ने हालांकि दूसरे टी20 में 26 गेंद पर 40 रन की पारी खेली थी और एशिया कप स्क्वाड में अतिरिक्त खिलाड़ी होने के नाते वह तीसरे मैच में भी अपनी लय बरकरार रखना चाहेंगे। 

 

 

जितेश को जगह देने के लिए तिलक वर्मा को भी आराम दिया जा सकता है, जो एशिया कप की 17-सदस्यीय स्क्वाड में नामित किए गए हैं। रुतुराज गायकवाड़ अर्द्धशतक जड़कर अपने रंग में आ चुके हैं और एशियाई खेलों में भार