Sports

बेंगलुरु (कर्नाटक) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ में पहुंच गई है। इसके लिए स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और कप्तान फाफ डु प्लेसिस का योगदान काफी रहा। बेंगलुरु ने शनिवार को बेंगलुरु में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर 27 रन की जीत के साथ प्लेऑफ में जगह पक्की की है। इसके बाद स्टार प्लेयरों ने अपनी-अपनी बात रखी। विराट ने आरसीबी के एक वीडियो में कहा भगवान के पास एक योजना है, बस अपनी मेहनत के प्रति ईमानदार होने की जरूरत है। मुझे लगता है कि हम अपनी कड़ी मेहनत के प्रति काफी ईमानदार थे। और हमें इसका फल मिला लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता।

 

 

मैक्सवेल ने कहा कि शीर्ष पर लड़कों ने अच्छी तैयारी की। इसको लेकर कोच, स्टाफ, डीके (दिनेश कार्तिक) के साथ मेरी बात हुई थी। मुझे लगता है कि जैसे-जैसे ओवर खत्म होने लगते हैं इस पर चर्चा शुरू हो जाती है कि अंदर कौन जाएगा। मुझे लगता है कि प्रत्येक लड़ाई का समय बिल्कुल सही रहा। डीके के पास प्रभाव डालने के लिए पर्याप्त समय था। जब वह आऊट हुआ तो मुझे मेरी भूमिका स्पष्ट थी। कि उसने जहां से इसे छोड़ा उसे संभालने की कोशिश करूं। (कैमरून) ग्रीन दूसरे छोर पर शानदार काम कर रहा था। हो सकता है कि मैं जहां था उससे थोड़ी निराशा हो शायद मैं इसे शुरू करने में सक्षम नहीं हूं। 


कप्तान फाफ ने यह भी कहा कि एक समय टीम के पास क्वालीफिकेशन की एक प्रतिशत संभावना थी और उन्होंने अपना ध्यान बेहतर खेलने की ओर लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि पहले हाफ के इतने खराब प्रदर्शन के बाद प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना एक सपने जैसा लगता है। हमने उछाल के आधार पर 6 जीत हासिल की और यहां तक ​​कि जिस तरह से हमने आज रात उन रनों के साथ जीत हासिल की, जिनके द्वारा हमें गेम जीतने की जरूरत थी यह अविश्वसनीय उपलब्धि रही।