Sports

इंदौर (मध्यप्रदेश) : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के क्रिकेट मैचों पर 10 लाख रुपये से ज्यादा के सट्टे का खुलासा करते हुए पुलिस की अपराध निरोधक शाखा ने यहां पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह में दो युवतियां शामिल हैं।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) गुरुप्रसाद पाराशर ने शुक्रवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर लसूड़िया क्षेत्र के एक रहवासी अपार्टमेंट के फ्लैट पर बृहस्पतिवार रात दबिश दी गई। इस दौरान गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सौरभ रघुवंशी, जितेन्द्र रघुवंशी, रवि नरवरिया, गौरा साकेत और प्रेरणा उप्पल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया, "शहर के इतिहास में यह पहला मामला है, जब आईपीएल मैचों पर सट्टेबाजी से जुड़े गिरोह में दो युवतियां भी शामिल पाई गई हैं।' 

पाराशर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुना, शिवपुरी और जबलपुर जिलों के रहने वाले हैं। वे इंदौर में किराये के फ्लैट में गिरोह चलाते हुए आईपीएल मैचों पर सट्टा बुक कर रहे थे। उनका गिरोह पिछले तीन साल से काम कर रहा था। एएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास 10 लाख रुपये से ज्यादा के सट्टे का हिसाब-किताब और 9,500 रुपये की नकदी मिली है। उनके कब्जे से छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक एलईडी टीवी और शराब की कुछ बोतलें भी जब्त की गई हैं। मामले में पुलिस की विस्तृत जांच जारी है।