Sports

कोलकाता : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के तेज गेंदबाज हर्षित राणा को शनिवार को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के लिए सजा मिली है। केकेआर के तेज गेंदबाज ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के तहत लेवल 1 के दो अपराध किए। उन पर दो संबंधित अपराधों के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत और 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। 

कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज हर्षित राणा पर 23 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उनकी टीम के आईपीएल 2024 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का कुल 60 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। बयान में आगे कहा गया, 'राणा ने दो अपराधों को स्वीकार किया और मैच रेफरी की मंजूरी स्वीकार कर ली। आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है।' 

राणा ने SRH के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को एक एनिमेटेड विदाई दी और ड्रेसिंग रूम की ओर वापस जाते समय बल्लेबाज की ओर एक फ्लाइंग किस किया। हालांकि केकेआर का युवा तेज गेंदबाज सनराइजर्स के खिलाफ मैच विजेता बनकर उभरा और मैच के अंतिम ओवर में 13 रनों का बचाव किया। उन्होंने आखिरी ओवर में केवल आठ रन दिए और दो विकेट लेकर केकेआर को 4 रन से रोमांचक जीत दिलाई।