Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंतजार आखिरकार खत्म हो गया क्योंकि जोफ्रा आर्चर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से पहले रविवार 26 मार्च को मुंबई इंडियंस के शिविर में शामिल हो गए। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टूर्नामेंट के 2020 संस्करण के बाद पहली बार आईपीएल में वापसी करेंगे जिस दौरान वह राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे। पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर के आने की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। 

फ्रैंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में आर्चर के पीछे की एक तस्वीर साझा की और इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज को मुंबई इंडियंस की नीली और सुनहरी जर्सी में देखा गया। प्रशंसक खुश थे क्योंकि तेज गेंदबाज के टीम से जुड़ने से टीम को मजबूती मिलेगी। बिग-हिटिंग मध्यक्रम के बल्लेबाज टिम डेविड एक टिप्पणी के साथ उत्साह में दिखे जिसमें लिखा था, 'जॉफ टाइम'। 

आर्चर आगामी सीजन में पहली बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। एमआई ने पिछले साल मेगा नीलामी में उच्च श्रेणी के इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को खरीदा था। हालांकि वह चोट के कारण आईपीएल 2022 सीजन के लिए उपलब्ध नहीं थे। आर्चर को मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ रुपये में खरीदा था।