Sports

खेल डैस्क : राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के तहत खेले गए मुकाबले में आखिरकार दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर सीजन का पहला छक्का लगाने में कामयाब हो गए। वॉर्नर के नाम सीजन में 4 अर्धशतक जरूर दर्ज हैं लेकिन वह अब तक छक्का नहीं लगा पाए थे।

 

वॉर्नर का सीजन में पहला छक्का 247वीं गेंद पर आया। हालांकि, वॉर्नर हैदराबाद के खिलाफ अपनी पारी को बड़ा नहीं कर सके और 20 गेंदों में 21 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर आऊट हो गए। 

 

 

मौजूदा सत्र के 7 मैचों में 306 रन बनाने वाले वॉर्नर का हैदराबाद के इस मैदान पर प्रदर्शन काफी अच्छा रहता है। वह इस स्टेडियम में 31 पारियों में 66.75 की औसत से 1602 रन बना चुके हैं। उन्होंने इसी स्टेडियम में तीन शतक और 15 अर्धशतक लगाए हैं। 

 

बहरहाल मैच की बात करें तो दिल्ली कैपिटलस की बल्लेबाजी एक बार फिर बिखरती हुई नजर आई। हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने शुरूआत ओवर में ही दिल्ली के ओपनर फिलिप सॉल्ट का विकेट गिरा दिया था। इसके बाद वॉर्नर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर स्कोर आगे बढय़ा लेकिन वाशिंगटन सुंदर ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर मैच अपनी टीम की ओर मोड़ दिया। दिल्ली को मनीष पांडे (34) और अक्षर पटेल (34) का सहारा मिला जिससे टीम 144 रन तक पहुंच पाई।

 

वॉर्नर को कम स्ट्राइक रेट के कारण ट्रोलिंग झेलनी पड़ी। देखें ट्विट्स-