Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमिय लीग (आईपीएल) का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है और पहला मैच मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियन्स और राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा जोकि आरसीबी का हिस्सा हैं पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। इसकी वजह है कि वह शादी करने वाले हैं। आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट माइक हेसन ने इस बात की जानकारी दी है। 

हेसन ने जानकारी देते हुए कहा, हमारे पास पहले मैच के लिए उपलब्ध विदेशी खिलाड़ियों की हमारी पूरी टुकड़ी नहीं होगी। एडम ज़म्पा शादी कर रहे हैं। यह उसके लिए एक महत्वपूर्ण समय है और यह कुछ ऐसा है जिसे एक मताधिकार के रूप में हम जानते हैं और हम सम्मान करते हैं और हमें उम्मीद है कि उसके पास एक अच्छा समय है। इसलिए जब वह हमसे जुड़ता है, तो एक बार फिर वह तरोताजा होने वाला होता है और बाकी टूर्नामेंट में बड़ा योगदान देगा। 

उन्होंने कहा, हमारे पास आठ विदेशी ऑप्शन्स हैं, हम सुनिश्चित कर रहे हैं कि पूरे टूर्नामेंट में धमाका करें और काम कर रहे हैं, न कि सिर्फ पहले गेम के लिए लोगों को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले हेसन ने आरसीबी के ट्रेनिंग कैंप की जानकारी देते हुए कहा था कि एबी डिविलियर्स 28 मार्च को टीम के साथ जुड़ेंगे और टीम 29 मार्च से ट्रेनिंग शुरू करेगी। 

.
.
.
.
.