Sports

नई दिल्ली : राजस्थान पर जीत हासिल करने के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा बनी हुई हैं। राजस्थान के खिलाफ वार्नर भले ही चार रन बना पाए लेकिन उनके बल्लेबाजों मनीष पांडे और विजय शंकर ने मैच जिताऊ पारियां खेली। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान डेविड वार्नर ने कहा- मुझे लगता है कि जिस तरह से हमने शुरुआत की वह शानदार था। हम पावरप्ले से उबरने में सफल रहे। यह पूरा खेल है, हम पूछ रहे हैं। अच्छा लगा कि दो प्लेयरों  ने अपनी जिम्मेदारी बाखूबी निभाई। हां, मुझे निराशा भी हुई।

वहीं, जोफ्रा से एक बार फिर अपने विकेट गंवाने पर वार्नर ने कहा- आप जब क्रीज पर आते हैं तो कड़ी मेहनत और तैयारी के साथ आते हैं। लेकिन दिक्कत तब आती है जब सामने से कोई 150 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकता है। ऐसे में आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। आपको उसपर हावी होना होता है। अगर नहीं हुए तो आप टिक नहीं पाते। हमने प्रशिक्षण के दौरान कल रात बहुत ओस देखी थी और आज फिर ओस आई। इसलिए हम बाद में आए।

वहीं, जेसन होल्डर को टीम में शामिल करने पर वार्नर ने कहा- जेसन हमारी गेंदबाजी में ताकत और अनुभव लेकर आते हैं। वह एक ऑल-राउंड पैकेज है जोकि परिस्थितियों का अच्छे से इस्तेमाल करता है। हमारे पास एक मध्य क्रम है, जिस पर हमेशा सवाल होते हैं। हमने पिछले मैचों में जल्दी विकेट नहीं खोए हैं, इसलिए उन्हें मौका नहीं मिला। मैंने पीछे भी कहा था कि हम एक बेहतर टीम है।

.
.
.
.
.