Sports

दुबई : इंग्लैंड दौरे में सिर में चोट लगने के कारण एकदिवसीय श्रृंखला में नहीं खेल पाने वाले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मंगलवार को टीम के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैदान पर उतरने लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगी थी जिसके कारण वह एकदिवसीय श्रृंखला के एक मैच में भी नहीं खेल पाए थे। अब नियमों के तहत उन्होंने ‘कनकशन’ (सिर में चोट लगने के कारण बेहोशी जैसी स्थिति) परीक्षण पास कर लिया है और खेलने के लिए तैयार हैं।

IPL 2020, IPL, Rajasthan Royals, Steve Smith, Performance, Cricket news in hindi, sports news

राजस्थान रॉयल्स से जारी मीडिया विज्ञप्ति में स्मिथ ने सोमवार को कहा-जाहिर है इंग्लैंड में तीन एकदिवसीय मैचों में नहीं खेल पाया। कुछ दिनों से दुबई में हूं। मैंने आराम किया और रनिंग की। कल मैंने तेजी से दायीं-बायीं तरफ दौड़ लगाई जो मैदान पर वापसी करने के नियमों का हिस्सा था। उन्होंने कहा- आज मैंने नेट पर बल्लेबाजी की। उम्मीद करता हूं कि चोट से उबर गया हूं और कल खेलने के लिए तैयार हूं। कप्तान को भरोसा है कि टीम बढिय़ा लय में है और शानदार खेल दिखाने का इंतजार कर रही है। 

IPL 2020, IPL, Rajasthan Royals, Steve Smith, Performance, Cricket news in hindi, sports news

उन्होंने कहा- ये खिलाड़ी लगभग एक महीने से यहां है। उन्होंने शानदार तरीके से अभ्यास किया है। रॉयल्स के नए और पुराने साथियों से मिलकर अच्छा लगा। इस सत्र के लिए हमारी टीम मजबूत है। हम तैयार हैं। टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे स्मिथ ने कहा- चेन्नई और मुंबई लंबे समय से इस लीग की मजबूत टीमें हैं। हमने उनके मैच को देखा था। सीएसके ने शानदार प्रदर्शन कर मैच अपने नाम किया। उन्होंने कहा- उम्मीद है, हम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर अपने अभियान को शानदार तरीके से शुरू करेंगे।

.
.
.
.
.