Sports

मुंबई : पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को लगता है कि यूएई की यात्रा करने वाले खिलाड़ी कैरेबियाई प्रीमियर लीग में भाग लेने के बाद जब आईपीएल 2020 में हिस्सा लेंगे, तो वह बेहतरीन क्रिकेट खेलेंगे। सीपीएल 2020 को त्रिनिदाद और टोबैगो में दो स्थानों पर 18 अगस्त से 10 सितंबर तक जैव-सुरक्षित वातावरण में खेला जाएगा। कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, आंद्रे रसेल, इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर, राशिद खान, मुजीब उर रहमान आईपीएल सितारों में शामिल हैं, जो सीपीएल में एक्शन में होंगे।

नेहरा ने कहा- मैं यह कहना चाहूंगा कि जो भी खिलाड़ी सीपीएल खेलता है, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आईपीएल में उनके प्रदर्शन को दोहराया जाएगा, लेकिन अन्य खिलाडिय़ों पर उनकी बढ़त जरूर होगी। अगर आप एक महीने तक खेलने के बाद यूएई पहुंचते हैं, तो निश्चित रूप से फर्क पड़ेगा। यह किरोन पोलार्ड हो इमरान ताहिर हो या राशिद खान।

नेहरा ने इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर इमरान ताहिर की भी प्रशंसा की। नेहरा बोले- आज भी जब इमरान ताहिर विकेट लेते हैं, तो वह 18-20 साल के खिलाड़ी की तरह जश्न मनाते हैं। वह एक समर्पित खिलाड़ी हैं। जब हम एक निश्चित उम्र के बारे में बात करते हैं, जब आप अधिक मैच खेलते हैं और उस उम्र में अधिक अभ्यास करते हैं, तो यह हमेशा बेहतर होता है। इमरान ताहिर के लिए सीपीएल में खेलने के बाद आईपीएल खेलना वास्तव में अच्छी बात होगी। 

.
.
.
.
.