Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के कप्तान कैरोन पोलार्ड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत हासिल कर अपनी योजना साझाी की। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पोलार्ड ने कहा- यह 17 मैचों में कप्तान के रूप में मेरे लिए 16वीं जीत थी। मैंने क्रुनाल और जयंत को पावरप्ले में गेंदबाजी के लिए बुलाया क्योंकि मुझे लगा कि पिच कुछ धीमी है। अगर यहां स्पिनरों को गेंद जाए तो यह मदद कर सकती है। हालांकि इस दौरान बुमराह भी मेरे ओर तिरछी नजर से देख रहे थे लेकिन मुझे लगा कि इस तरह के ट्रैक पर पहले स्पिनर लाने चाहिए।

पोलार्ड ने कहा- हमें शुरुआती विकेट मिले जिससे हमने दिल्ली पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान भी बुमराह मेरी ओर देख रहे थे। वह दरअसल, पावरप्ले के दौरान गेंदबाजी करना चाहते थे ताकि विकेट निकाल सकें। वहीं, ईशान किशन के खेल पर पोलार्ड ने कहा- वह हर खेल में बेहतर होता जा रहा है। एक बार जब वह लय में होते हैं तो उनसे छुटकारा पाना मुश्किल हो जाता है। 

पोलार्ड बोले- ईशान पहले प्लेइंग इलेवन में नहीं थे। फिर टीम प्रबंधन ने उन्हें नंबर 4 पर भेजने का फैसला किया। फिर वह ओपनिंग करने आए। और उन्होंने हमें सबको प्रभावित कर दिया। वहीं, रोहित की सेहत पर पोलार्ड ने कहा- वह आगे से बेहतर होता जा रहा है। उम्मीद है कि वह जल्द वापस आएगा। हमें एक और अच्छा खेल खेलने और फाइनल में पहुंचने की जरूरत है। पोलार्ड बोले- कुछ लोग कहते हैं कि अंकों के लिहाज से यह हमारा वर्ष नहीं है लेकिन हम इसपर अभी भी काम कर रहे हैं।

.
.
.
.
.