Sports

नई दिल्ली : आखिरकार किंग्स इलेवन पंजाब ने क्रिस गेल को मौका दिया और महत्वपूर्ण जीत हासिल की। अर्धशतक बनने वाले गेल मैन ऑफ द मैच बने। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा- मेरे पास कोई आइडिया नहीं है, यह (दिल की धड़कन) उच्चतम स्तर पर है। मेरे पास शब्द भी नहीं हैं। हमें पता था कि हमें आगे ऐसा ही प्रदर्शन करना होगा तभी हम लाइन में आएंगे। हम अंक तालिका में जहां हैं, उससे कहीं बेहतर टीम हैं। यह बस आराम के लिए बहुत करीब है, खुश है कि हमने रेखा को पार किया। एक समूह के रूप में, हम निराशाजनक रहे हैं। इससे निराशा हो सकती है। हमारे कौशल अच्छे थे, लेकिन हमने बड़े क्षणों में कुछ मैच गंवाए। यह एक आदत बन जाती है - जीतना और जीतना नहीं।

राहुल ने कहा- अभी उतार-चढ़ाव हैं। यह रोलर-कोस्टर की तरह हैं। हम चाहते थे कि यह जीत ग्रुप में कुछ आत्मविश्वास लाए। कप्तान के रूप में यह मेरा पहला मौका है, मेरे लिए यह हमेशा जीत के बारे में है। व्यक्तिगत प्रदर्शन बहुत ज्यादा दिमाग में नहीं हैं। वहीं, क्रिस गेल पर बात करते हुए केएल राहुल ने कहा- वह पिछले कुछ सप्ताह से अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। लेकिन, वह 41 साल के उम्र में भी भूखे हैं। वह हमेशा पहले दिन से खेलना चाहते थे। 

राहुल ने कहा- वह कड़ी मेहनत करते हैं। वह हमेशा पार्क के बाहर गेंद मारना चाहते हैं। उन्हें मैच में मौका न देना एक कठिन कॉल थी। शेर को भूखा रखना जरूरी है। वह जहां भी बल्लेबाजी करता है, वह खतरनाक होता है। उन्होंने इसे एक चुनौती के रूप में भी लिया है। वह अब भी डराता रहेगा।

.
.
.
.
.