Sports

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराने के बाद आईपीएल प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया। अब उनका अगला मुकाबला आरसीबी के साथ होगा। वहीं, पोस्ट मैच प्रेजेेंटेशन के दौरान हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने जीत के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने कहा- पंजाब के खिलाफ हारे गए उस मैच के बाद अब अच्छा लग रहा है। मुंबई ने कुछ खिलाडिय़ों को आराम दिया, लेकिन इसने उन्हें इस मैदान पर 150 पर रोक दिया। हमारे गेंदबाजों को बहुत श्रेय जाता है। नदीम शानदार रहे। हम तब बल्ले से क्लीनिकल होने की कोशिश कर रहे थे, और यह अच्छा लगता है। हम कोशिश करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखा सके। फ्रेंचाइजी मालिक काफी अच्छे हैं और यह एक परिवार की तरह है।

वार्नर बोले- हमारे पास कभी भी मरने वाला रवैया नहीं रहा है और यही कारण है कि हम प्रत्येक खेल को जी जान से खेलते हैं। इस दौरान हमारे कुछ खिलाड़ी भी चोटिल हुए हैं। केन पिछले साल चोट के कारण बाहर हो गए थे तब जॉनी ने उनकी जगह ले ली और जॉनी बिल्कुल शानदार थे लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में ऐसा होता है, हम केवल चार विदेशी खिलाड़ी ही टीम में ले सकते हैं।

वार्नर ने कहा- हमने 2016 को देखा है। हम उसी स्थिति में थे जहां हमें खिताब जीतने के लिए हर खेल जीतना था। राशिद खान हमारे लिए काफी अहम है। खास तौर पर जिस तरह वह मैदान पर प्रतिक्रिया देते हैं। यदि हम इस प्रदर्शन और गति को अगले गेम तक ले गए तो हम वास्तव में खुश होंगे। अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाने पर मुझे गर्व है। वह मेरा कर्तव्य है, मेरा काम है। सौभाग्य से पिछले कुछ गेम शानदार रहे हैं और हम सकारात्मक तरीके से जा पाए हैं।

वार्नर प्लेऑफ के अपने प्रतिद्वंद्वी आरसीबी पर भी बोले। उन्होंने कहा कि आरसीबी एक बेहतरीन टीम है, जिसका नेतृत्व विराट बहुत अच्छे से कर रहे हैं। उन्हें अपने पक्ष में बहुत खतरा है। हमने उन्हें 2016 में फाइनल में हराया था। और मैं करो या मरो के खेल में उन्हें चुनौती देने के लिए उत्साहित हूं।

.
.
.
.
.