IPL 2019
Sports

जालन्धर: हैदराबाद के खिलाफ अल्जारी जोसेफ को अंतिम समय में टीम में डालना मुंबई के खिलाफ टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। मुंबई की टीम ने जब पहले खेलते हुए हैदराबाद को महज 137 रनों का मामूली लक्ष्य दिया था तो हैदराबाद के खिलाफ पांचवें ही ओवर में अल्जारी ने डेविड वार्नर की विकेट निकालकर मुंबई को बड़ी राहत दे दी। अल्जारी ने अपनी पहले ही गेंद विकेट के बाहर की ओर फेंकी थी जिसे घुमाने के चक्कर में वार्नर प्लेड ऑन हो गए।

डैब्यू मैच में झटके 6 विकेट
पहला विकेट : डेविड वार्नर
दूसरा विकेट : विजय शंकर
तीसरा विकेट : दीपक हुडा
चौथा विकेट : राशिद खान
पांचवां विकेट : भुवनेश्वर कुमार
छठा विकेट : सिद्धार्थ कौल
3.4 ओवर, 1 मेडन, 12 रन, 6 विकेट
 

मां की मौत के अगले दिन ही खेलने उतरे थे मैच
IPL 2019 : Alzarri Joseph got wicket on his debut match first ball

इंगलैंड जब जनवरी में इंगलैंड के दौरे पर गई थी तब अल्जारी चर्चा में आए थे। दरअसल दूसरे टैस्ट के दूसरे दिन खबर आई कि अल्जारी की मां का निधन हो गया है। अल्जारी इसके बावजूद दूसरे दिन मैदान पर उतरे थे। क्रिकेट को लेकर उनके समर्पण की क्रिकेट दिग्गजों ने भी तारीफ की थी।

मुंबई इंडियंस ने खरीदा था 75 लाख में
IPL 2019 : Alzarri Joseph got wicket on his debut match first ball

अल्जारी को आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 75 लाख में खरीदा था। बता दें कि जुलाई 2016 में अल्जारी ने भारत के खिलाफ श्रृंखला के लिए वेस्ट इंडीज टेस्ट टीम में शामिल किया गया। उन्होंने श्रृंखला के तीसरे मैच में 9 अगस्त 2016 को टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। उन्होंने 2 अक्टूबर 2016 को पाकिस्तान के खिलाफ वेस्ट इंडीज के लिए अपना एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में पदार्पण किया।

.
.
.
.
.