Sports

मेलबर्न: खराब बल्लेबाजी के कारण भारतीय महिला क्रिकेट टीम को त्रिकोणीय टी20 श्रृंखला के लगातार दूसरे मैच में इंग्लैंड के हाथों चार विकेट से पराजय झेलनी पड़ी । पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई भारतीय टीम के बल्लेबाज अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके। भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 123 रन बनाए जिसमें स्मृति मंधाना ने 40 गेंद में सर्वाधिक 45 रन जोड़े।

Sports

जवाब में नताली स्किवेर ने 38 गेंद में छह चौकों और एक छक्के के साथ 50 रन बनाये । इंग्लैंड ने सात गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए राजेश्वरी गायकवाड़ ने तीन विकेट लिये जबकि राधा यादव को दो विकेट मिले। भारत ने पहले मैच में इंग्लैंड को हराया था। भारतीय सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने 40 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाए।

 

जेमिमा रौद्रिगेज ने 23 और कप्तान हरमनप्रीत ने सिर्फ 14 रन बनाए। शेफाली वर्मा का खराब फार्म जारी रहा जो छठे ओवर में पवेलियन लौट गई। हरमनप्रीत का नाकाम रहना भारत के लिए बड़ा झटका था। इंग्लैंड के लिए आन्या श्रुबसोले ने तीन और कैथरीन ब्रंट ने दो विकेट लिए। श्रुबसोले को प्लेयर आफ द मैच चुना गया। भारतीय टीम अब आठ फरवरी को आस्ट्रेलिया से खेलेगी।

.
.
.
.
.