Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : देश की राजधानी में दिल्ली में हुए दंगे ने सब को हिलाकर रख दिया। राजधानी दिल्ली में हो रहे दंगे को लेकर भारतीय क्रिकेट के खिलाड़ियों ने भी इस मुद्दे को लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेंन्द्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और दिग्गज स्पिन गेंदबाज हरभजन ने ट्विटर पर आकर बेबाकी से अपनी बात रखी। 

भारतीय टीम के खिलाड़ी हरभजन ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखते हुए कहा कि अपने ही अपनों को क्यों मार रहें है। मेरी आप सब से विनती है कि आप एक दूसरे को नुकसान न पहुंचाएं।

PunjabKesari

जबकि सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आप अनुरोध है कि आप सभी दिल्ली मेें शांति बनाए रखें और किसी भी तरह का नुकसान इस महान देश के ऊपर एक दाग की तरह है। मैं सभी को शांति कायम रखने की अपील करता हूं।

PunjabKesari

युवराज सिंह ने भी दिल्ली में हुए दंगों पर अपनी बात रखते हुए कहा कि शांति और आपस में एकता बनाए रखें। उम्मीद है कि अधिकारी इस तरह की स्थिति को अच्छी तरह संभालेंगे। आखिर में हम सब एक इंसान हैं और आपस में प्यार और सम्मान की जरूरत है। 

मोहम्मद कैफ ने अपने ट्वीट में कहा कि मनुष्य इतिहास में हिंसा और नफरत से कभी भी किसी का घर नहीं बसा बल्कि नुकसान ही हुआ है। हम इस दुनिया में सबसे विभिन्न प्राणी है और हमें इसका इस्तेमाल सही जगह करना चाहिए। आप अपने भविष्य, बच्चों और भारत के लिए एकजुट हो कर रहें।  

.
.
.
.
.