Sports

रोटडर्म : ओलंपिक चैम्पियन बेल्जियम के खिलाफ पिछले हफ्ते शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय पुरुष हॉकी टीम एफआईएच हॉकी प्रो लीग 2021/22 के अपने अंतिम दो मैचों में टेबल-टॉपर नीदरलैंड का सामना करेगी। नीदरलैंड के रॉटरडैम में इस हफ्ते के अंत में होने वाले डबल-हेडर मुकाबलों से पहले भारत के कप्तान अमित रोहिदास ने कहा कि टीम हॉकी लीग को जीत के साथ समाप्त करना चाहती है।

रोहिदास ने कहा- यह हमारे एफआईएच हॉकी प्रो लीग 21/22 अभियान के अंतिम दो मैच होंगे और निश्चित रूप से टीम जीत के साथ अपना अभियान समाप्त करना चाहती है। इन मैचों को खेलना, साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका की यात्रा करना, फिर घरेलू मुकाबले खेलना और अब यूरोप में खचाखच भरे स्टेडियम के सामने खेलना एक शानदार अनुभव रहा। लीग ने हमें शीर्ष टीमों के बारे में अच्छी जानकारी दी है। एक इकाई के रूप में हमें कैसे सुधार करना चाहिए, यह हमारे लिए एक बड़ी सीख रही है।

भारत वर्तमान में पूल स्टैंडिंग में 29 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि नीदरलैंड 31 अंकों के साथ पहले स्थान पर है और उसे अभी चार मैच खेलने हैं। दूसरे स्थान पर 31 अंकों के साथ मौजूद बेल्जियम को भी इस सप्ताह के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ दो मैच खेलने हैं। भारतीय टीम के उपकप्तान हरमनप्रीत सिंह ने अंक तालिका में अपना स्थान बेहतर करने के लिये जीत के महत्व पर कहा कि हमें इस हफ्ते के अंत में दोनों मैच जीतने हैं। इसपर कोई दोराय नहीं है।

.
.
.
.
.