Sports

खेल डैस्क : ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 आई मैच के लिए कमर कस रहा है। कटक के बाराबती स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में 100 प्रतिशत दर्शक मैदान पर आ सकेंगे। ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय बेहरा ने बताया कि मुकाबले से पहले स्टेडियम में 2 नए ड्रेसिंग रूम भी बनाए गए हैं। 

ओसीए के सचिव संजय बेहरा ने कहा- मैच 100 प्रतिशत दर्शकों की क्षमता के साथ खेला जाएगा, क्योंकि ओडिशा सरकार ने इसकी अनुमति दे दी है। राज्य सरकार, पुलिस विभाग और अन्य हितधारकों इसके लिए प्रयासरत है। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली टी-20 सीरीज कई मायनों में खास होगी। ओडिशा में पहली बार एलईडी स्पोट्र्स फ्लड लाइट का इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा बाराबती स्टेडियम में नए बिछाए गए सैंड बेस्ड आउटफील्ड पर मैच होगा। 

ओडिशा क्रिकेट संघ (ओसीए) इस मैच के लिए एक पूर्ण ग्राउंड कवर का उपयोग करेगा जो पूरे खेल के मैदान को कवर करेगा। इसे यूनाइटेड किंगडम से आयात किया गया है। इसके अलावा दो ऑस्ट्रेलियाई सुपर सॉपर का भी इस्तेमाल होगा। मैच के लिए दोनों टीमें 10 जून को भुवनेश्वर पहुंचेंगी। टिकट 1 जून से ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में उपलब्ध होंगे।

 

 

यह भी पढ़ें:- Former Wrestler Lana ने एक वीडियो से कमाए 20 हजार डॉलर, शुरू किया है यह काम

 

यह भी पढ़ें:-  Nives Celsius का खुलासा- फुटबॉल पिच पर की थी पति की यह ख्वाहिश पूरी

.
.
.
.
.