Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कल से भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। जहां दोनों टीमें अपनी तैयारियों में लगी हुई है। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाजी रोहित शर्मा के पास विंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 में एक बड़ा रिकाॅर्ड अपने नाम करने का बेहतरीन मौका है। जो वह पहले टी20 में नहीं कर पाए और 10 गेंदों में 8 रन बनाकर आउट हो गए थे।

PunjabKesari
दरअसल, कल दूसरे टी20 मुकाबले में सबकी नजरें हिटमैन यानी रोहित शर्मा के उपर एक बार फिर से रहेगी। रोहित इंटरनेशनल क्रिकेट में 400 छक्के लगाने से महज एक कदम की दूरी पर हैं। रोहित अबतक कुल 399 छक्के लगा चुके हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ एक छक्का जड़ते ही रोहित सबसे अधिक बार गेंद को स्टेडियम में पहुंचाने के मामले में तीसरे नंबर पर आ जाएंगे। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इस लिस्ट में अब तक विंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल 534 छक्कों के साथ पहले स्थान पर है। वही दूसरे नंबर पर शाहिद अफरीदी 476 छक्को के साथ दूसरे नंबर पर है। टीम इंडिया के हिटमैन 399 छक्को के साथ तीसरे नंबर पर बने हुए है। गौरतलब है कि सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुअंतपुरम में 8 दिसंबर को खेला जाएगा जबकि तीसरा और टी20 मैच 11 दिसंबर को मुंबई में होगा टी20 के बाद दोनों टीमें 15 दिसंबर को चेन्नई में पहले वनडे मैच में एक दूसरे से भिड़ेगी। वहीं दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम और 22 दिसंबर को तीसरा वनडे कटक में खेला जाना है।

.
.
.
.
.