Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम ने भारत को टी20 विश्वकप के मैच में 10 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शानदार पारी खेली और टीम को जीत दिलाई। इस जीत में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने भी शानदार पारी खेली। बाबर आजम ने 68 रन की पारी खेली वहीं रिजवान ने 79 रन की पारी खेली।

बाबर आजम ने कहा कि यह टीम प्रयास था। हमें मैच के शुरुआत में विकेट मिले जोकि मददगार रहे। हमें काफी आत्मविश्वास मिला और हमारे स्पिनर भी काफी अच्छे थे। हमने अपनी योजनाओं को लागू किया और अच्छे परिणाम प्राप्त किए। हम सलामी बल्लेबाजों ने इसे सरल रखा और एक साझेदारी बनाई। चूंकि विकेट बेहतर हो रही थी इसलिए हम अंत तक बल्लेबाजी करना चाहते थे, जो हमने किया। यह आसान नहीं होगा क्योंकि हमने भारत को हरा दिया है।

बाबर आजम ने आगे कहा कि हमें इस मैच से आत्मविश्वास मिला है। हम इसे एक बार में एक मैच को ले रहे हैं। अभी हमें टूर्नामैंट में लंबा रास्ता तय करना है। हमने अच्छी तैयारी की और इतिहास को अपने दिमाग से बाहर रखा। हमें गुणवत्तापूर्ण अभ्यास और अभ्यास मैचों की जरूरत थी और यहां तक कि हमारे घरेलू टूर्नामैंट और उन खेलों ने हमें काफी आत्मविश्वास दिया।