Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। अश्विन ने टेस्ट में 5वां शकत लगाने के बाद बल्ले को घूमाकर खूशी व्यक्त की। इस दौरान जब वह शतक पूरा करने के लिए रन के लिए दौड़ रहे थे तो नाॅन स्ट्राइक पर खड़े मोहम्मद सिराज उनसे ज्यादा खुश दिखाई दिए और ये वाक्य कैमरे में कैद हो गया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अश्विन के शतक का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये पल सदा के लिए संजोकर रखने वाला है। अश्विन ने चेन्नई में टेस्ट में शतक लगाया और मोहम्मद सिराज खुशी में झूम उठे। ड्रेसिंग रूप (बाहर बैठे खिलाड़ी) ने खड़े होकर तालियां बजाई। टीम इंडिया मजबूत स्थिति में। सिराज का साथी खिलाड़ी के लिए इस तरह खुश होना सबका दिल जीत ले गया। 

बीसीसीआई ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसे 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है जबकि 23.5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को 3700 से ज्यादा लोगों ने रीट्विट किया है। वहीं हजारों लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए और सिराज की तारीफ की। देखें लोगों के कमेंट्स - 

गौर हो कि इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने विराट कोहली द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड में 2015 में शतकीय पारी खेलने पर ऐसे ही खुशी व्यक्त की थी और तब लोगों ने उनकी काफी सराहना की थी।