Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की जिससे भारत को 390 रन का मजबूत लक्ष्य मिला। हालांकि फिल्डिंग के दौरान वार्नर के ग्रोइन इंजरी हो गई जिस कारण उन्हें खेल से हटना पड़ा। अब उनकी स्कैन की जाएगी और इस इंजरी के बाद उनके अगला मैच खेलने पर भी सस्पैंस बन गया है। 

PunjabKesari

वार्नर किसी की नहीं बल्कि खुद की गलती की वजह से ही चोटिल हुए। दरअसल, भारत की पारी के दौरान शिखर धवन ने मिड ऑफ में शाॅट खेला। इस दौरान वार्नर वहां मौजूद थे और उन्होंने गेंद को रोकने के लिए डाइव लगा दी। इसके बाद उन्हें पेट से नीचे और जांघ के उपर वाले हिस्से में दर्द महसूस होने लगा। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई फिजियो को मैदान में आना पड़ा जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता के कंफर्म किया कि वार्नर को स्कैन के लिए भेजा जाएगा। 

PunjabKesari

इससे पहले स्टीव स्मिथ (104) और वार्नर (83) की शानदार पारी के कारण ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे में 4 विकेट गंवाकर 389 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरोन फिंच (60) और वार्नर (83) की मदद से अच्छी शुरूआत की और पहली विकेट के लिए 142 रन की पार्टनरशिप की। फिंचके आउट होने के बाद स्मिथ ने कमाल संभाली और लगातार दूसरे मैच में 62 गेंदों पर शतक ठोका। इसी के साथ ही लाबुशाने (70) और ग्लेन मैक्सवेल (63) ने भी शानदार अर्धशतकीय पारिया खेली। 

.
.
.
.
.