Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय क्रिकेट टीम 2 बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है। भारत अगर ऑस्ट्रेलिया को हरा देता है तो फिर ना उसके नाम 3-1 से सीरीज होगी, बल्कि बिना किसी चिंता के विश्व टेस्ट चैंपियनशिपप के फाइनल का टिकट भी मिल जाएगा। हालांकि तीसरे टेस्ट में मिली हार से टीम को कुछ सबक लेने की जरूरत है। पिच को खुद पर हावी हो देने के बजाय आत्मविश्वास के साथ बल्लेबाजी करने की जरूरत है। आइए जानें मैच शुरू होने से पहले कुछ खास बातें-

कब- कहां होगा मैच?

9 मार्च से 13 मार्च तक, सुबह साढ़े 9 बजे से शुरू होगा
मैदान- नरेन्द्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद

PunjabKesari

कहां देखें LIVE

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। आप इन मैचों का लुत्फ लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर भी उठा सकते हैं।

हो सकते हैं कुछ बड़े बदलाव

तीसरे टेस्ट में मिली हार के बाद टीम में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह शार्दुल ठाकुर शामिल हो सकते हैं, जिनकी हाल ही में शादी हुई। इसके अलावा जो दूसरा बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है जो है विकेटकीपर के रूप में। अभी तक सीरीज में केएस भरत को आजमाया गया, लेकिन वो बल्ले से प्रभावित नहीं कर पाए। वह सीरीज में 8, 6. 23* 17, 3 का स्कोर ही कर पाए हैं। ऐसे में उनकी जगह धुरंधर बल्लेबाज ईशान किशन को माैका मिल सकता है।

चौथे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव।