Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मिशेल स्टार्क के 5 विकेट की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे मैच में भारत को 117 रन पर आउट करने के बाद 11 ओवर में ही लक्ष्य हासिल करके 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की। यह भारत का आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा न्यूनतम स्कोर है। रोहित शर्मा ने शर्मनाक हार के बाद कहा कि यह 117 वाला विकेट नहीं था। 

भारतीय कप्तान ने कहा, 'यदि आप एक खेल हारते हैं, तो यह निराशाजनक है, हमने बल्ले से खुद को लागू नहीं किया। बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं बनाए। यह 117 वाला विकेट नहीं था। विकेट गंवाते रहे और इससे हमें वह रन नहीं मिल रहे थे जो हम चाहते थे। एक बार हमने शुभमन को पहले ओवर में ही गंवा दिया तो मैंने और विराट ने तेजी से 30-35 रन बना लिए। लेकिन फिर मैंने अपना विकेट खो दिया और हम हार गए।' 

रोहित ने कहा, 'हमने लगातार दो विकेट गंवाए जिससे बैक फुट पर आ गए। उस स्थिति से वापस आना हमेशा कठिन होता है। आज का दिन हमारे लिए नहीं था।' मिशेल स्टार्क को लेकर भारतीय ओपनर ने कहा, 'वह एक स्तरीय गेंदबाज हैं। वह नई गेंद से ऑस्ट्रेलिया के लिए ऐसा कर रहे हैं। वह अपनी ताकत के हिसाब से गेंदबाजी करते रहे। नई गेंद को स्विंग कराया और विषम गेंद को दूर ले गए। बल्लेबाजों को अंदाजा लगाते रहे। जब पावर हिटिंग की बात आती है तो मार्श को शीर्ष खिलाड़ियों में से एक होना चाहिए। वह हर बार ऐसा करने के लिए खुद को पीछे करता है। जब पावर हिटिंग की बात आती है तो निश्चित रूप से शीर्ष 3 और 4 में है।