Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की 5 विकेट की जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 29 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए और जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। सिराज ने कहा कि जब मुझे नयी गेंद मिलती है तो मैं इनस्विंग डालने की कोशिश करता हूं। भारत ने 35.4 ओवर में ऑस्ट्रेलिया को 188 रन पर समेट दिया और फिर केएल राहुल (75) और रविंद्र जडेजा (45) की पारी की बदौलत लक्ष्य 39.5 ओवर में हासिल कर लिया। 

बीसीसीआई डॉट टीवी पर पोस्ट किए गए वीडियो में सिराज ने कहा, ‘जब मुझे नई गेंद मिलती है तो मैं इनस्विंग डालने की कोशिश करता हूं। बाएं हाथ का बल्लेबाज सामने होता है तो मैं इनस्विंग गेंदबाजी की कोशिश करता हूं। मैं पावरप्ले में ज्यादा से ज्यादा विकेट झटकने की कोशिश करता हूं। मुझे एक विकेट मिल गया।' सिराज ने कहा, ‘जब मैं ‘फाइन लेग' में गया, तब आप गेंदबाजी कर रहे थे। मैं सोच रहा था कि क्या हो रहा है। मैं सोच रहा था कि क्या अंपायर ने आपको नयी गेंद दी है या क्या हुआ?' 

उन्होंने कहा, ‘फिर मैं गेंदबाजी के लिए आया, गेंद अच्छी तरह ‘मूव' कर रही थी। इसलिए मैंने एक ही क्षेत्र में निरंतर गेंदबाजी की कोशिश की। मुझे आपसे (शमी) से भी ‘टिप्स' मिले और हमने वानखेड़े में गेंदबाजी का लुत्फ उठाया।' भारत और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे में रविवार को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा।