Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व वेस्टइंडीज बल्लेबाज ब्रायन लारा टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार रन बनाने वालों में से एक थे और उनके नाम कई रिकॉर्ड भी हैं। लारा ने सन् 1991 में डेब्यू किया था और विश्व के कई नामी क्रिकेटरों का सामना किया है। लारा ने कहा, भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह वह कपिल देव, मनोज प्रभाकर और जवागल श्रीनाथ का सामना करना पसंद करेंगे। 

लारा ने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान कहा, मुझे लगता है कि मैं बुमराह की बजाय कपिल देव, जवागल श्रीनाथ और मनोज प्रभाकर का सामना करना पसंद करूंगा। लेकिन हां, चुनौती असाधारण होगी। तुम्हें पता है, मेरे पुराने दिनों में मखाया नतिनी जैसा कोई था, जिसकी डिलीवरी के लिए इसी तरह का एंगल था। इसलिए, जिन लोगों के खिलाफ मैंने खेला, उनकी कुछ तुलना हो सकती है। मुझे पता है कि मैं पीछे नहीं हटता। 

उन्होंने आगे कहा, आर्चर खड़े होकर क्रिकेट के किसी भी युग में गिने जा सकते थे। चाहे वे 2000 के दशक, 90, 80 या 70 के दशक में खेलें, वे वहां होंगे। और मैं अतीत से किसी पर विश्वास नहीं कर रहा हूं। लेकिन ये दोनों मेरे द्वारा देखे गए, खेले गए या अभी भी देख रहे किसी भी युग में तेज गेंदबाजी के पर्याय में होंगे। 
 

.
.
.
.
.