Sports

कोलंबो: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी करने वाले श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने 2019 का विश्व कप खेलने की उम्मीद जताई है। मलिंगा ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 44 रन पर इंग्लैंड के पांच विकेट लेकर विश्व कप में अपनी दावेदारी को मजबूत किया है। मलिंगा ने कहा कि शानदार गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम मैच नहीं जीत पाई जिससे वह निराश हैं।
PunjabKesari
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने भविष्य को लेकर लगाए जा रहे कयास पर मलिंगा ने कहा कि वह अगला विश्व कप खेलना चाहते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि चयनकर्ता उन्हें कभी भी श्रीलंका की टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।
PunjabKesari
मलिंगा ने कहा, मुझे लगता है कि यदि मुझे विश्व कप खेलने का मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा। यह मेरा आखिरी विश्व कप होगा। पिछले कुछ समय के दौरान मेरे साथ जो कुछ हुआ है, मुझे यह मौका मिलने की उम्मीद नहीं है। लेकिन यदि मुझे मौका मिलता है तो मैं खेलूंगा।  
PunjabKesari
इससे पहले भारतीय तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने अपने ट्विटर पर एक अनजान लड़की की आपबीती ट्विटर कर मलिंगा पर #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है। 34 वर्षीय श्रीपदा ने मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। 

 

.
.
.
.
.